जोधपुर

हिस्ट्रीशीटर ने खंजर दिखाकर ससुर-दामाद को लूटा

पुलिस ने बाइक सवार स्नैचर को बापर्दा दस्तयाब किया

दामाद-ससुर के साथ चेन स्नैचिंग की घटना

जोधपुर। बॉम्बे मोटर चौराहे पर दामाद-ससुर के साथ चेन स्नैचिंग की घटना हो गई। दोनों पावटा सी रोड के शक्ति नगर गली नंबर छह के जैन स्थानक से जैन मुनि के दर्शन कर अरिहंत नगर अपने घर जा रहे थे। सुबह साढे पांच बजे के करीब एक युवक जालोरी गेट से उनके पीछे लगा और स्कूटी सवार दामाद व ससुर के बराबर गाड़ी चला कर फोलो करने लगा। इस पर उन्होंने उससे पूछा कि क्या कारण से पीछा कर रहे हो इस पर स्नैचर बाइक से उतरा खंजर निकालकर दामाद के गले से चेन खींची और विरोध करने पर दोनों को धकेल कर नीचे घिरा दिया। इस पर दामाद ने एक हाथ से बचाव के लिए खंजर पकड़ा तो खंजर उसके हाथ में आ गया और संभल कर बाइक सवार को पकडऩे लगे तब वह बाइक छोड़ चेन लेकर वहां से भाग गया। घटना के पांच घंटे बाद पुलिस ने बाइक सवार स्नैचर को बापर्दा दस्तयाब किया। ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करवा कर मामले की जांच कर रही है।

https://sancharsarthi.com/
अरिहंत नगर निवासी विकास कांकरिया अपने 70 वर्षीय ससुर भंवरलाल दुग्गड़ के साथ शक्तिनगर गली नंबर 6 स्थित स्थानक से जैन मुनि के दर्शन कर सुबह सवा पांच अपने घर अरिहंत नगर के लिए निकले। विकास ने बताया कि उनकी पत्नी अंजु कांकरिया के 27 उपवास किए इस लिए वह नागौर दर्शन के लिए जा रहे थे। इस वजह से वह जल्दी उठे और पहले शक्तिनगर स्थित स्थानक पर दर्शन कर फिर नागौर जाने का प्लान किया। उन्होंने बातया कि यह पहली बार था जब वह इतना जल्दी उठ कर स्थानक आए। उन्होंने बताया कि वह अपनी ईवी स्कूटी से ससुर के साथ निकले। जालोरी गेट पर एक बाइक चालक उनकी स्पीड के बराबर बाइक कर फोलो कर रहा था।

https://sancharsarthi.com/
आखिर परेशान होकर उन्होंने बॉम्बे मोटर चौराहे पर उससे पूछा कि पीछा क्यों कर रहे हो। जवाब में बाइक सवार ने सवाल करते हुए कहा कि उसको सोशल मीडिया पर फोलो करते हो और बाइक चालू छोडक़र उतरा तो वह भी स्कूटी से उतरे। तब अचानक से खंजर निकाला और वार करने लगा। विकास ने बताया कि जैसे ही वह खंजर से वार करने लगा तब दाहिने हाथ से खंजर पकड़ लिया जिससे हाथ पर कट लगा। खंजर पकड़ा तब वह चैन खींच कर भागने लगा और हम दोनों को एक हाथ से धकेल कर गिरा दिया। हम संभले तब वह बाइक पर बैठ कर रवाना होने लगा इस पर बाइक पकड़ ली। तब वह बाइक छोड कर भाग गया। इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई और प्रतापनगर थाना पुलिस ने उसे बापर्दा दस्तयाब किया है। बताया जा रहा है कि चैन स्नेचर हिस्ट्रीशीटर जगदंबा कॉलोनी हाल श्मशान रोड निवासी सिकंदर है। उसके खिलाफ पहले से ही कई मामलें दर्ज है।

हिस्ट्रीशीटर

Related Articles

Back to top button