Breaking Newsजोधपुर

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की ट्रॉफी का भव्य विमोचन

जोधपुर/मुंबई। मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सी.सी.एल.) सीजन 9 के लोकार्पण समारोह में देशभर के फिल्म सितारों के बीच ट्रॉफी का विमोचन हुआ। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का 18 फरवरी से होगा। इस अवसर पर ट्रॉफी के साथ अनेक सेलिब्रिटी जैसे सोहेल खान, सुनील शेट्टी, बोनी कपूर, मनोज तिवारी, जीशु सेनगुप्ता, सुधीर बाबू, नवराज हंस, निरहुआ ने स्टेज पर ट्रॉफी का विमोचन किया। उल्लेख

नीय है कि सीसीएल सीजन 9 के 8 मैच राजस्थान में फरवरी और मार्च में खेले जायेंगे। बंगाल टाइगर्स और मुम्बई हीरोज ने एच एंड के इन्नोवेशंस प्रा. लि. को राजस्थान में होने वाले मैचों का आयोजक नियुक्त किया है।
एच एंड के इन्नोवेशंस के निदेशक रंजीत वर्मा ने बताया कि 6 महीने बाद एक बार फिर से राजस्थान के दो बड़े शहरों में क्रिकेट मैच होने जा रहे हैं। इस बार जयपुर के एसएमएस स्टेडियम और जोधपुर के बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में सेलिब्रिटी उतरेंगे। दोनों शहरों को पहली बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की मेजबानी मिली है। इन दोनों मैदान में सुनील शेट्‌टी, रितेश देशमुख, सोनू सूद और मनोज तिवारी चौके-छक्कों की बरसात करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल की तर्ज पर ही इसका भी लाइव प्रसारण निजी चैनल पर किया जाएगा। जयपुर में 25 और 26 फरवरी को मैच होगा, जबकि जोधपुर में 11 और 12 मार्च को मैच होंगे।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें -9001660488

Related Articles

Back to top button