Breaking Newsजोधपुर

उमराव बेन कासम भाई स्मृति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा निशुल्क आंखों का मेडिकल कैंप संपन्न

सूरसागर मुस्लिम स्कूल में 284 मरीज लाभान्वित

जोधपुर I उमराव बेन कासम भाई स्मृति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा निशुल्क आंखों का मेडिकल कैंप संपन्न सूरसागर मुस्लिम स्कूल में 284 मरीज लाभान्वित सूरसागर मुस्लिम स्कूल कुरेशिया मदरसे में उमराव बेन कासम भाई की पुण्यतिथि पर उमराव बेन कासम भाई चैरिटेबल ट्रस्ट आंखों की जांच परामर्श निशुल्क कैंप आयोजित किया गया ट्रस्ट अध्यक्ष मोहम्मद मुहद्दिस सुब्हानी ने बताया कि ए एस जी नेत्र चिकित्सालय द्वारा आपकी मेडिकल टीम के द्वारा जांच परामर्श किया गया। इस कैम्प में कुल 284 मरिजों ने लाभ प्राप्त किया।
उमराव बेन कासम भाई स्मृति चैरिटेबल ट्रस्ट के सेक्रेटरी ने बताया कि 284 मरिजों कि जांच में 20 व्यक्तियों को ऑपरेशन के लिए चयनित किया गया पाल लिंक रोड़ स्थित ए एस जी नेत्र चिकित्सालय में ऑपरेशन किया जाऐगा और सभी मेडिकल सुविधा ट्रस्ट द्वारा दी जाऐगी। इस नेत्र चिकित्सालय के श्रीमान सवाई सिंह, श्रीमान अफजल खान, श्रीमान दिनेष कुमान और श्रीमान धीरज कुमान मेडिकल जांच टीम नें सेवाऐं दी।


इस आयोजन के लिए कुरेशिया सदर सूरसागर आरिफ कुरैशी ने सभी वहां के नागरिकों को धन्यवाद दिया और भी भविष्य में इस तरह के आयोजन के लिए ट्रस्ट का धन्यवाद किया इस अवसर पर ट्रस्ट सेक्रेटरी ने कुरेशी सदर आरिफ मोहम्मद को सम्मानित भी किया वहां के मौजूद गणमान्य व्यक्तियों का भी धन्यवाद दिया और करीब स्कुल के 100 बच्चों को निशुल्क जांच की गई और उन्हें मोबाइल से दूर रहने की हिदायत दी।

Related Articles

Back to top button