मनोरंजन

PIC: सचिन तेंदुलकर के बाद अब इस क्रिकेटर के साथ वक्त बिता रहे रणवीर सिंह

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से अलग अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी अपनी अगली फिल्म 83 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. यह फिल्म क्रिकेट लीजेंड कपिल देव के 1983 में विश्व कप जीतने पर आधारित है. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 1983 की ऐतिहासिक जीत को दिखाया जाएगा.

33 वर्षीय रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका को निभा रहे हैं. एक क्रिकेटर और कप्तान का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह इन दिनों अपना वक्त क्रिकेटर्स के साथ बिता रहे हैं. भारत-इंग्लैंड सीरीज के दौरान सचिन तेंदुलकर से मुलाकात के बाद अब रणवीर सिंह महेंद्र सिंह धोनी के साथ समय बिता रहे हैं.

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शुक्रवार (7 सितंबर) को उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी पोस्ट की. कैप्शन लिखा- माही भाई के साथ अच्छा समय.  The Greatest.

फोटो में रणवीर ने धोनी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं. रणवीर ने मूंछें रखी हुई हैं और सनग्लासेस लगा रखे हैं. इस तस्वीर में रणवीर सिंह का लुक एकदम बदला हुआ नजर आ रहा है.

सूत्रों की माने तो कपिल देव निजी रूप से रणवीर सिंह को एक सप्ताह की कोचिंग देने के लिए राजी हो गए हैं ताकि रणवीर क्रिकेटर का मैनरिज्म और बॉडी लैंग्वेज सीख सकें. फिल्म निर्माता अन्य कलाकारों की खोज कर रहे हैं, जो 1983 में वेस्ट इंडीज को हराने वाली टीम के सदस्यों को भूमिका निभा सकें. फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर ने बताया था कि, 83 की कहानी कमजोर समझे जाने वाली टीम इंडिया की जीत की अविश्वसनीय कहानी है. हमें इस बात का गर्व है कि हम इसे बड़े परदे पर ला रहे हैं. रणवीर कपूर की आने वाली फिल्मों में सारा अली खान के साथ ‘सिंबा’ और जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ अहम हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button