टेक्नालॉजी

JioPhone 2 की तीसरी फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरू, इस तरह कर पाएंगे बुक

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन JioPhone 2 की तीसरी फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इससे पहले फोन को 15 अगस्त और 30 अगस्त को फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। यूजर्स के बीच JioPhone 2 का इतना क्रेज या मांग है कि फ्लैश सेल शुरू होते के कुछ ही सेकेंड्स में आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। इस स्मार्ट फीचर फोन को कंपनी ने जियो मोबाइल नेटवर्क पर काम करने के लिए बनाया है। इसमें 4जी फीचर फोन के मुकाबले कई ज्यादा फीचर्स मौजूद हैं। JioPhone 2 की तीसरी सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर शुरू की जाएगी। इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है।

JioPhone 2 VoLTE और 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। साथ ही यह जियो के 4जी नेटवर्क पर ही काम करता है। यह फोन कंपनी के पहले JioPhone का अपग्रेडेड वेरिएंट है। JioPhone को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसके बाद यह भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला फीचर फोन बन गया। JioPhone के प्लान 49 रुपये से शुरू होते हैं। इन्हें JioPhone के दोनों वेरिएंट्स पर रिचार्ज कराया जा सकता है।

इस तरह करें बुक?
  • कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर जाएं।
  • अपना जियो अकाउंट लॉगइन करें। इसके लिए आपको अपना जियो नंबर एंटर करना होगा।
  • इसके बाद JioPhone 2 के बैनर पर क्लिक करें।
  • अपना पिनकोड एंटर करें। अब Proceed to checkout पर टैप करें।
  • अब यहां आपको अपनी निजी जानकारी जैसे नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर आदि एंटर करना होगा।
  • पेमेंट मोड सेलेक्ट करें। यह फोन कैश ऑन डिलीवरी पर नहीं दिया जाएगा। इसके बाद आपको 2,999 रुपये का पेमेंट करना होगा।
  • पेमेंट हो जाने के बाद जियो की तरफ से आपके पास एक ऑर्डर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन आ जाएगी।

JioPhone 2 के फीचर्स:

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button