मनोरंजन

‘सिम्बा’ के सेट पर पहुंचे करण जौहर और फिर रणवीर सिंह ने सारा के सामने किया ऐसा हाल

मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों करण जौहर की फ़िल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सेट से अक्सर मस्ती और मज़ाक की ऐसी तस्वीरें आती हैं कि देखने वाला मुस्कुराए बिना नहीं रह सकता। ऐसी ही एक मज़ेदार तस्वीर रविवार को आयी।

रणवीर सिंह की बेतकल्लुफ़ अदाकारी की जो झलक पर्दे पर नज़र आती है, सार्वजनिक जीवन में भी उनका वही अंदाज़ पेश होता है। ‘सिम्बा’ के सेट से जो ताज़ा तस्वीर आयी है, उसमें रणवीर सिंह करण जौहर को पूरी शिद्दत से किस कर रहे हैं, जिसके चलते करण की कसमसाहट उनके चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती है। इस बेहद अतरंग और प्यारी तस्वीर में रोहित शेट्टी और ‘सिम्बा’ की हीरोइन सारा अली ख़ान को भी देखा जा सकता है। रोहित ने करण को पीछे से जकड़ा हुआ है और उनके बगल में खड़ी सारा भी करण को पकड़े हुए हैं और खिलखिला रही हैं।

करण ने इस ज़िंदादिल फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- ”सिम्बा के सेट पर हड्डियां चटखा देने वाला प्यार। रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की ज़बर्दस्त जुगलबंदी। शानदार सारा का परिचय और फ़िल्म का पागलपन और जादू। यह बेहद जानदार सफ़र रहा है। 28 दिसम्बर का इंतज़ार है, जब सिम्बा की ताक़त आप सब महसूस करेंगे। नए साल आग़ाज़ ज़बर्दस्त होने वाला है।”

‘सिम्बा’ के ज़रिए रोहित शेट्टी पहली बार रणवीर सिंह के साथ एसोसिएट हुए हैं। रोहित कॉमेडी एक्शन फ़िल्मों के उस्ताद हैं और उनका बॉक्स ऑफ़िस ट्रैक रिकॉर्ड भी बहुत शानदार है। ऐसे में रणवीर सिंह जैसे उर्जा से लबरेज़ एक्टर के साथ रोहित की जुगलबंदी वाकई दिलचस्प होने वाली है।

रणवीर पहली बार पुलिस अफ़सर के रोल में इस फ़िल्म में नज़र आएंगे। सारा अली ख़ान इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं, क्योंकि ‘केदारनाथ’ तो अगले साल तक के लिए पोस्टपोन हो चुकी है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड में सारा के लिए इससे बेहतरीन डेब्यू नहीं हो सकता था।

वैसे इस तस्वीर को इन सभी ने दिलचस्प संदेश लिखकर शेयर किया है। रणवीर ने लिखा है- ”हमारे यहां प्यार ही प्यार मिलेगा। सिम्बा के सेट पर स्पेशल एपीयरेंस।” सारा इन सबके साथ काम करके और ऐसे लम्हों की गवाह बनकर ख़ुद को शायद ख़ुशकिस्मत मानती हैं, इसीलिए लिखा है- Lucky me यानि मैं ख़ुशनसीब हूं। वहीं रोहित लिखते हैं- No Friends… FAMILY. यानि यहां कोई दोस्त नहीं है, परिवार है।

‘सिम्बा’ 2015 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘टेंपर’ का आधिकारिक रीमेक है। रणवीर के किरदार का नाम संग्राम भालेराव है। फ़िल्म में सोनू सूद, आशुतोष राणा और सुरेश ओबेरॉय भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं। अजय देवगन अपने बाजीराव सिंघम वाले किरदार में स्पेशल एपीयरेंस में नज़र आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button