जोधपुर

राजस्थान में लागू नहीं हुई केंद्र सरकार की कई योजनाएं: सांसद भोलासिंह

भाजपा के विधायक प्रवास कार्यक्रम के तहत जनता से लिया फीडबैक

केंद्र सरकार की ऐसी कई योजनाएं प्रदेश सरकार ने ग्राउंड लेवल पर लागू ही नहीं की

जोधपुर। उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर लोकसभा सीट से सांसद भोलासिंह ने आरोप लगाया है कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं को लागू नहीं किया है। केंद्र सरकार की ऐसी कई योजनाएं प्रदेश सरकार ने ग्राउंड लेवल पर लागू ही नहीं की जिनसे जनता को फायदा हो सकता था। जोधपुर इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन हॉल में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रवास कार्यक्रम के तहत मीडिया से रूबरू थे। उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री व अलीगढ़ के विधायक ठाकुर जयवीर सिंह, भावनगर (पूर्व) की विधायक सेजल बेन पंड्या एवं गुरारात के धोराजी राजकोट विधायक महेन्द्र भाई भी उपस्थित रहे।

https://sancharsarthi.com/
उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना को राजस्थान में लागू नहीं किया। इससे कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता में रोष है। इस रोष का परिणाम चुनाव में दिखेगा। उन्होंने बताया कि राजस्थान समेत चुनावी राज्यों में भाजपा विधायक प्रवास योजना चला रही है। गुजरात व यूपी के भाजपा विधायक पिछले दस दिन से जोधपुर में प्रवास कर जनता से फीडबैक ले रहे हैं। विधायकों ने हर वर्ग के लोगों से बात की और मोदी सरकार की योजनाओं का फीडबैक लिया। जिला संगठन से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी के संगठन की भी विधायकों ने जांच की है। यह सिर्फ भाजपा में ही संभव है कि सभी दो सौ सीट पर दूसरे प्रदेश से आए विधायक एक आम कार्यकर्ता की तरह हर गली और घर तक घूम कर फीडबैक ले रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जोधपुर और पूरे राजस्थान में संगठन सक्रिय है और कार्यकर्ताओं के बूते पर ही इस बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। डबल इंजन की सरकार होने से ही विकास गति पकड़ेगा। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधायक प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी लेकिन राजस्थान में अभी तक इंतजार है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करता है। जैसे ही जिला स्तर से उम्मीदवारों के नाम हाई कमान तक पहुंचेंगे कुछ सीटों पर जल्द ही निर्णय होगा।

Related Articles

Back to top button